What is chatgpt | how to make money from chat gpt in hindi

 


                

What is chatgpt 




What is CHATGPT ?:- 


Chatgpt नाम के आर्टिफिशियल  टूल ने 30 नवंबर 2022 को पहली बार अपना डेब्यू किया था 


What is chatgpt अभी तक आपको सायद इसके बारे में जानकारी मिल ही गई होगी chatgpt बहुत ही कम समय में बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा हैं कई बड़ी बड़ी कंपनिया इसको अपना भी रही है यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसने कई लोगो का काम आसान कर दिया है और कई लोग तो इससे कमाने का भी जरिया बना रहे है।

ChatGPT एक तरह का चैटबॉट है जो आपके कई तरह के सवालों का लिखित और लगभग सटीक जवाब देने में सक्षम माना जा सकता है,  ये चैटबॉट आप की निजी समस्याओं पर भी सलाह दे सकता है इसके ज़रिए आप कई प्रकार के और किसी भी topic पर कॉन्टेंट प्राप्त कर सकते हैं अथवा करने की संभावनाएं अपार हैं ।
 उदाहरण के लिए ये आपको जटिल लेकिन लज़ीज़ रेसिपी समझा सकता है और इसी रेसिपी का नया वर्ज़न भी तुरंत क्रिएट कर सकता है तो अब आपको समझ में आ ही गया होगा की chatgpt का काम क्या है और इसका उपयोग आप कैसे कर सकते है।

क्या अपने कभी इससे पैसे कमाने के बारे में सोचा, की कैसे हम भी chatgpt से पैसे कमाए?  नहीं तो आइए आपको आज बताते हैं की chatgpt से कैसे आप आसानी से पैसा कमा सकते हैं और अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।
Chatgpt की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का फायदा उठाकर आप कई टाईप के काम कर के कमाई कर सकते है-


                    

How to make money from chat gpt in hindi 





Blogging:- 

Chatgpt का कमाने का सबसे आसान तरीका blogging है क्यों की इससे आप किसी भी topic पर एक अच्छा और सुंदर ब्लॉग लेकर पोस्ट कर सकते है जो की बिना कॉपीराइट के उपलब्ध होगा
 
ब्लॉग शुरू करके chatgpt की मदद से  मोनोटाइज अपने ब्लॉग को किया जा सकता है,
ChatGPT लगभग उन सभी विषयों को कवर कर सकता है
जिनके बारे में आप सोच सकते हैं, और इसलिए आर्टिकल लिखना
बहुत आसान हो सकता है आप किसी भी विषय पर ब्लॉग पोस्ट
लिखने के लिए chatgpt  को आदेश दे सकते हैं और आप उसी
के लिए शब्द सीमा भी प्रदान कर सकते हैं।

आप ChatGPT को कीवर्ड खोजने और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन (SEO) सेवाएं प्रदान करने के लिए कह सकते हैं। 
यदि आप अपना काम ऑनलाइन करना चाहते हैं, तो लोगों को इसे आसानी से खोजने और पढ़ने में मदद करने के लिए अच्छे SEO कीवर्ड्स होने चाहिए, ये आपको यूनीक कीवर्ड चुन के देगा जिससे आप आसानी से अपने ब्लॉग को रैंक करा सकते हैं।
और पैसा कमा सकते हैं।






Post a Comment

0 Comments